पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित पनागर व बरेला में नदी में नहाते वक्त 9 वर्षीय बालक की मौत हो गई, वहीं तरह पनागर में नहर में नहा रहा किशोर नदी में डूब गया, हादसे में किशोर की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस के अनुसार मझगवां कालोनी निवासी अन्नू उम्र 9 वर्ष अपनी मौसी के बेटे रोशन रजक के साथ सुबह दस बजे के लगभग नहर के समीप ही बकरी चराते हुए पहुंच गया, जहां पर अन्नू प्यास लगने का कहकर घर के लिए चल दिया, कुछ देर बाद रोशन भी घर आया, जहां पर अन्नू के न मिलने से घबरा गया, पूछताछ करने पर पता चला कि अन्नू नहीं आया. रोशन सहित अन्य परिजन नहर के पास पहुंच गए, देखा तो अन्नू की चप्पल नहर के किनारे मिली. सभी ने मिलकर तलाश की तो कुछ दूर पर अन्नू का शव नहर में उतराते हुए मिल गया, मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में रोशन ने बताया कि वह पानी पीने के लिए घर जाने का कहकर निकला और नहर पहुंच गया, जहां पर डूबने से उसकी मौत हो गई.

इसी तरह बिलगढ़ा निवासी तपन उपाध्याय उम्र 16 वर्ष अपने दोस्त पुष्पेन्द्र उपाध्याय व अभिषेक पटैल के साथ गौमुख के समीप गौर नदी में नहाने गया था, जहां पर तीनों दोस्त नहा रहे थे, इस दौरान तपन गहराई में जाकर डूबने लगा,  तपन को गहराई में डूबते देख साथियों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने तलाश करते हुए तपन को निकाला और अस्पताल ले गए, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद किशोर को मृत घोषित कर दिया. तपन की मौत की खबर से गांव में मातम छा गया, जिसने भी घटना के बारे में सुना तो स्तब्ध रह गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।