भोपाल. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ हमला बोलते हुये कि कमलनाथ कोविड-19 से बड़ी समस्या हैं. शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा कार्यालय में सरकार के 100 दिन पूरे करने पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि क्या कमलनाथ कोरोना से लडऩे में सक्षम हैं? 

उन्होंने कहा कि वे मध्य प्रदेश में कोरोना की तुलना में एक बड़ी समस्या है. हमने इस संकट का अच्छी तरह से मुकाबला किया. हमने विभिन्न योजनाओं के तहत मध्य प्रदेश में गरीबों के खातों में 40,000 करोड़ रुपये जमा किए हैं. क्या कमलनाथ ने यह पैसा लगाया है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस नेता कमलनाथ ने तो राज्य में हर जनकल्याणकारी योजना को बंद कर दिया था. हमने इस संकट में भी किसानों की उपज खरीदने के लिए व्यवस्था की है. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री किसानों की ऋण चुकाने के बारे में झूठ बोलते हैं. कमलनाथ ने बीमा प्रीमियम का भुगतान भी नहीं किया था. हमने सरकार बनाते ही प्रीमियम का भुगतान किया और किसानों के खातों में 2,990 करोड़ रुपये का बीमा जमा कराया है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में 15 महीनों तक 4डी सरकार थी. पहला डी-दलाल, दूसरा डी-दम्भ, तीसरा डी-दुर्भावना और चौथा डी- खुद दिग्विजय सिंह थे. मंत्रियों की एंट्री वल्लभ भवन में बंद थी, पर दलालों के लिए आ जाओ, आ जाओ का हिसाब था. अब वहां कमलनाथ-दिग्विजय को रात भर नींद नहीं आ रही. दोनों में बड़ी बेचैनी है कि बस एक घण्टे के लिए और मुख्यमंत्री बन जाउं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।