नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से हम में से ज्यादातर लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे है. इससे पहले भी हमने कई बार वर्क फ्रॉम होम का नाम सुना है, हो सकता है किया भी हो, लेकिन क्या आपने कभी वर्क फ्रॉम स्टेज सुना है या किया है? अरे नहीं सुना तो कोई बात नहीं लेकिन एक शादी के स्टेज से दुल्हन ने ऐसा किया है.

सोशल मीडिया पर दुल्हन का शादी के स्टेज पर लैपटॉप के साथ काम करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दुल्हन एक बार लैपटॉप पर काम कर रही है तो दूसरे हाथ में उसने मोबाइल थामा हुआ है. वीडियो में दुल्हन को देखकर ऐसा लग रहा है मानो लड़की को कोई फोन पर इंस्ट्रक्शन दे रहा हो और वो लैपटॉप पर उसे फॉलो कर रही है.

स्टेज पर दुल्हन के इस तरह काम करने का ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान और परेशान हैं. इस वीडियो को ट्वीटर यूजर दिनेश जोशी ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, अगर आपको लगता है कि आप काम के दबाव में हैं तो यह देखिए. इस वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि स्टेज पर दूल्हे के बगल में बैठी दुल्हन पर ऑफिस का काम कुछ ज्यादा ही है, इसलिए वो अपनी शादी वाले दिन को एन्जॉय नहीं कर पा रही है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।