बालाघाट. खैरलांजी थाना अंतर्गत गुनई रेतघाट में मारपीट मामले में आरोपी बनाये गए पूर्व सांसद कंकर मुंजारे को आज सुबह पुलिस ने उनके घर आजाद चौक से गिरफ्तार किया. बताया जाता है कि पुलिस पूर्व सांसद को अंडर गारमेंट पहने हालात में उठाकर ले गई. इस मामले में महिला नेत्री और पत्नी श्रीमती अनुभा मुंजारे ने गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर अभद्रता करने सहित और कई गंभीर आरोप पुलिस पर लगाते हुए कहा कि आज का दिन काला दिवस के रूप में याद किया जाएगा.

एडीएसपी प्रतिपाल महोबिया ने पूर्व सांसद और विधायक कंकर मुंजारे की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में अब तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

गौरतलब हो कि खैरलांजी थाना क्षेत्र के गुनई रेतघाट में विगत 25 जून को रेतघाट कर्मी अजय पिता शंकरलाल लिल्हारे के साथ मारपीट मामले में खैरलांजी पुलिस ने शिकायत पर आरोपी पूर्व सांसद एवं विधायक कंकर मुंजारे के अलावा इंदु लिल्हारे, अजय उर्फ छोटू लिल्हारे और गुड़ु उर्फ खेमराज नगपुरे सहित अन्य के खिलाफ धारा 147, 148, 294, 323, 327, 506 के तहत अपराध कायम किया था.

जिसमे पुलिस ने घटना दिनांक को ही आरोपी अजय उर्फ छोटू लिल्हारे को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि गुड्डू उर्फ खेमराज नगपुरे को महाराष्ट्र के गंगाझरी थाने के ढकनी से गिरफ्तार किया था और आज पूर्व सांसद और विधायक कंकर मुंजारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।