बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम के मुद्दे पर काफी मुखर रहने वाली कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद इस मुद्दे को एक बार फिर जोर-शोर से उठाना शुरू कर दिया है. उन्होंने बॉलिवुड में खेमेबाजी और नेपोटिजम का आरोप लगाते हुए सुशांत के निधन को एक प्लान्ड मर्डर भी बता दिया. अब नेपोटिजम के मुद्दे पर ही कंगना ने तापसी पन्नू पर निशाना साधा है.

दरअसल कंगना ने कुछ लोगों का नाम लेते हुए उन्हें मूवी माफिया बताया था. कंगना ने तापसी पर ताजा हमला बोलते हुए कहा है कि वह (तापसी पन्नू) इस मूवी माफिया की सपोर्टर हैं किसी भी तरह इस नेपोटिजम के मूवमेंट को पटरी से उतार देना चाहती हैं. कंगना की टीम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया, बाहर से आए कई चापलूस लगातार कंगना की शुरू की हुई मुहिम को पटरी से उतार देना चाहते हैं.

वे मूवी माफिया के नजदीक आना चाहते हैं. कंगना पर हमला करने के लिए उन्हें फिल्में और अवॉर्ड मिल रहे हैं और वे एक महिला को सरेआम परेशान करने में मदद कर रहे हैं. तुम्हें शर्म आनी चाहिए तापसी पन्नू, तुम कंगना की मेहनत का फल खा रही हो और उसी के खिलाफ गुटबाजी में शामिल हो.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।