नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की. प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11:30 बजे राष्ट्रपति कोविंद से मिलने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे. प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के बीच मुलाकात का क्या मुद्दा था, ये फिलहाल पता नहीं चल पाया है. लेकिन इन दोनों के बीच करीब आधे घंटे कर बैठक हुई.

राष्ट्रपति भवन की तरफ से ट्वीट करते हुए कहा गया कि प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के बीच कई राष्ट्रीय और अतंरराष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा हुई. गौरतलब है कि दो दिन पहले ही पीएम मोदी लद्दाख से लौटे हैं. वहां उन्होंने गलवान घाटी में घायल हुए सैनिकों से मुलाकात की थी. इसके अलावा उन्होंने सीमा के हालात का जायजा लेने के बाद सैनिकों को संबोधित भी किया था.

वहीं दूसरी तरफ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी एक बेहद अमह अहम ट्वीट करते हुए लिखा है कि भारत इतिहास के बेहद नाजुक मोड़ से गुजर रहा है. हम एक साथ कई आंतरिक और बाहरी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं. लेकिन हमें जो चुनौतियां दी जा रही हैं, उसका सामना करने का हमारा निश्चय दृढ़ रहना चाहिए.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।