श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर फायरिंग के बाद आईईडी ब्लास्ट कर निशाना बनाया गया. हमले में एक सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है. सीआरपीएफ की ओर से घटना को लेकर बताया गया कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के गंगू इलाके में आतंकियों द्वारा किए गए आईईडी हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है.

सीआरपीएफ ने कहा संदेह है कि हमला सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाने के लिए किया गया था. फिलहाल पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया और तलाशी अभियान चल रहा है. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सुबह करीब 7.40 बजे आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल को निशाना बनाने की कोशिश की. सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए आतंकियों ने आइईडी प्लांट किया था.

गौरतलब है कि एक जुलाई को सोपोर में भी सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था. हमलें में सीआरपीएफ 179 बटालियन के हेड कॉन्स्टेबल शहीद हुए थे. जबकि गोली लगने से एक नागरिक की भी मौत हो गई है. घटना को लेकर बताया गया कि पहले से घात लगाकर बैठे आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल पर हमला किया था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।