पलपल संवाददाता, बैतूल. मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल के कारण मार्च माह में लगाए गए लॉक डाउन के बाद बसों के पहिए रुके हुए है. अनलॉक वन क्या टू भी शुरु हो गया लेकिन बसों के पहिए अभी भी थमें हुए है, जिसके चलते आज रविवार को बैतूल में बस मालिकों ने भैंस पर मध्यप्रदेश शासन लिखकर बीन बजाई, बस मालिकों का कहना है कि उनकी हालत कुछ ऐसी ही हो गई है, वे डेढ़ माह से सरकार से रियायत की मांग कर रहे है लेकिन सरकार सुनने के लिए तैयार नहीं है, उनकी मांगे भैंस के आगे बीन बजाने जैसी हो गई है. 

बताया है कि बैतूल बस स्टेंड पर आज बस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भैंस लाकर उसपर मप्र शासन लिख दिया, इसके बाद उसके सामने अपना मांगपत्र पेश कर काफी देर तक बीन बजाते रहे. बस मालिकों का कहना है कि लॉक डाउन की अवधि में मोटरया व आगामी 6 माह का टैक्स माफ किया जाए, डीजल पर 15 रुपए सब्सिडी जाए, किराए में 50 प्रतिशत की वृद्धि की जाए.

सड़क पर यात्री की उपलब्धता न होने पर वाहन को नानपूल की सुविधा दी जाए, लॉक डाउन की अवधि का बीमा आगे बढ़ाया जाए. बस एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कि वे तीन माह से विभिन्न माध्यम से सरकार के सामने अपनी मांग रख रहे है लेकिन सरकार की स्थिति भैंस के आगे बीन बजाने जैसी हो गई है, क्योंकि भैंस के आगे बीन बजाने से कुछ नहीं होता है, इसलिए आज भैंस को एमपी की सरकार बनाकर उसके सामने घंटों तक बीन बजाई. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।