सूरत. गुजरात के सूरत में सरथाना के एक लूम कारखानेदार नींबू बेचने को मजबूर हो गया है. घनश्याम जसानी मूलत: सौराष्ट्र के निवासी हंै, लेकिन सालों से उन्होंने सूरत को कर्मभूमि बनाया है.

लस्काना के डायमंड नगर में उनका लूम कारखाना है, लेकिन लॉक डाउन लागू करने के बाद सूरत से श्रमिकों का जो पलायन शुरू हुआ, उसमे घनश्याम भाई के कारखाने के श्रमिक भी गांव चले गए. जब अनलॉक हुआ है और उद्योगों को शुरू करने की अनुमति दी गई हैं, तब उद्योगों को श्रमिकों की कमी खल रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घनश्याम भाई ने बताया श्रमिकों के नहीं लौटने के कारण उनका कारखाना अब तक शुरू नहीं हो पाया है. ऐसे में परिवार का गुजारा चलाना भी मुश्किल हो गया है. इसलिए एक महीने से उन्होंने नींबू बेचना शुरू किया है. अब वो बेटे हर्षिल को साथ लेकर अलग अलग क्षेत्र में रोज अपनी कार में नींबू का जत्था भरकर बेचने निकलते है. इससे थोड़ी बहुत कमाई हो रही है, जिससे गुजारा चल रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।