रिलायंस ने लम्बे समय के इंतजार के बाद आखिरकार अपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट जियोमार्ट को लॉन्च किया था. ग्राहक इस वेबसाइट के जरिए फल, सब्जी, डेरी और बेकरी जैसे जरूरी सामान को ऑर्डर कर सकते हैं. खास बात यह है कि ग्राहकों को जरूरी सामान पर 5% का डिस्काउंट भी मिल रहा है. यह एप्प आते ही छा गई है और App Annie ने इस एप्प को टॉप चार्ट्स में रैंक किया है. जियो की नई एप्प शॉपिंग कैटिगरी में एप्पल एप्प स्टोर में दूसरी और गूगल प्ले स्टोर में तीसरी पोजीशन पर आ गई है. इस एप्प को गूगल प्ले स्टोर से अब तक 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है.

जियोमार्ट से सामान ऑर्डर करने के लिए सबसे पहले आपको jiomart.com पर जाना होगा. यहां आपको एक बॉक्स दिखाई देगा, जिसमें आपको अपने क्षेत्र का पिनकोड डालना है. अगर आपका क्षेत्र ग्रीन जोन में होगा, तभी आपको डिलीवरी की जाएगी. कम्पनी पिनकोड के जरिए ऑर्डर स्वीकार कर रही है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।