गुरुग्राम. दिल्ली से सटे गुरुग्राम में शुक्रवार को मीट लेकर जा रहे एक ड्राइवर को कथित रूप से गोरक्षकों द्वारा हथौड़े से पीटने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बता दें कि शुक्रवार सुबह 9 बजे कुछ लोगों ने एक पिकअप वैन को बीच सड़क पर ही रोक लिया और ड्राइवर को खींचकर गाड़ी से बाहर निकाल लिया. इस दौरान कथित गोरक्षकों ने ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई की. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोगों ने उसे हथौड़े से भी पीटा. बता दें कि ये सारी घटना गुरुग्राम पुलिस के जवानों के सामने हुई लेकिन किसी ने भी युवक को बचाने की जहमत नहीं उठाई. इस मामले में 12 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पीड़ित लुकमान खान के सिर पर हथौड़े से हमला किए ​जाने के कारण फ्रैक्चर आ गया है और शरीर में कई जगहों पर गंभीर चोट आई है. घायल लुकमान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सदर बाजार मीट मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष ताहिर ने बताया कि हर दिन की तरह ही लुकमान बाजार में मीट पहुंचाने आया था. इसके बाद कुछ लोग उसे जबरदस्ती बादशाहपुर की ओर ले गए और वहां पर उसे बेरहमी से पीटा गया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।