नोकिया ने अपने नए 65 इंच के स्मार्ट टीवी को भारत में लॉन्च कर दिया है. एंड्रॉयड 10 पर आधारित इस टीवी में कंपनी ने उंची आवाज के लिए JBL के स्पीकर्स दिए हैं. इस 65 इंच के स्मार्ट टीवी की कीमत 64,999 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री 6 अगस्त से कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के जरिए शुरू होगी. 

ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक से क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर दस फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा आप इस स्मार्ट टीवी को नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं.

Nokia 65 इंच स्मार्ट टीवी के फीचर्स- नोकिया का 65 इंच का यह स्मार्ट टीवी UHD डिस्प्ले को सपोर्ट करता है जिसका रिजॉल्यूशन 2840 x 2160 पिक्ग्सल्स का है. यह स्मार्ट टीवी 1 गीगाहर्ट्ज़ PureX क्वाड-कोर कॉर्टेक्स ए53 प्रोसेसर के साथ आता है. ग्राफिक्स के लिए माली 450MP4 GPU भी इसमें दिया गया है.रैम 2.25 जीबी और स्टोरेज 16 जीबी की है.इस स्मार्ट टीवी में इन-बिल्ट क्रोम कास्ट, गूगल प्ले-स्टोर और गूगल असिस्टेंट की सपोर्ट दी गई है. बेहतरीन साउंड के लिए इस टीवी में 24 वॉट की पावर वाले स्पीकर मिलेंगे, जो DTS TruSurround से लैस हैं. कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी में ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, एथरनेट पोर्ट और यूएसबी 3.0 जैसे फीचर्स दिए हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।