अमृतसर/चंडीगढ़/ तरनतारन. पंजाब के तरनतारन और अमृतसर में जहरीली शराब पीने से 13 और लोंगों की शनिवार 1 अगस्त को मौत हो गई. इससे पहले वीरवार और शुक्रवार को 49 लोगों की मौत हो गई थी. इस तरह पंजाब के तीन जिलों में अवैध शराब पीने से मरने वालों की संख्या 62 हो गई है.

शनिवार को अमृतसर के मुच्छल गांव में शराब पीने वाले एक व्यक्ति की मौत हो गई तरनतारन में 12 लोगों की मौत हो गई. इस घटना से राज्य में हड़कंप मच गया है. अब तक तरनतारन जिले में 42, अमृतसर जिले में 12 और गुरदासपुर जिले के बटाला में आठ लोगों की मौत हो चुकी है.

तरनतारन में अवैध शराब पीने से जिले में शनिवार को 12 और लोगों की मौत हो गई. मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है. इसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. परिजनों का आरोप है कि पोस्टमार्टम हाउस में तीन शव रखने के लिए कैंडी की व्यवस्था है. शव अधिक होने कारण उन्हें जमीन पर ही रख दिया गया और शवों के परिजनों से बरफ मंगवाई गई.

शनिवार की दोपहर दो बजे तक पोस्टमार्टम शुरू न होने पर परिवारों ने हंगामा करते हुए थाना सिटी प्रभारी अमृतपाल सिंह को घेरकर खरी-खोटी सुनाई. मौके पर डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल पहुंचे और परिजनों को शांत करते बताया कि कागजी कार्रवाई के बाद शवों का पोस्टमार्टम शुरू कर दिया जाएगा. उधर गांव भुल्लर, संघा, बचड़े, कंग, मुरादपुरा में मृतकों की संख्या बढऩे से शोक की लहर पैदा हो गई. डीसी कुलवंत सिंह धूरी ने बताया कि शवों के पोस्टमार्टम लिए सिविल अस्पताल में तैनात सभी डॉक्टरों को पोस्टमार्टम लिए बुला लिया गया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।