आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा के बाल संप्रेषण गृह में से  खिड़की तोड़कर 14 किशोर बंदी भाग निकले. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने त्वरित सक्रियता दिखाते हुए रात में ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया. घेराबंदी कर सात किशोर पकड़ लिए गये हैं, जबकि शेष सात का सुबह तक पता नहीं चल सका है.

बताया जा रहा है कि किशोर बंदियों ने गृह में मिलने वाले भोजन की क्वालिटी अच्छी न होने से व्यथित होकर यह कदम उठाया है.मथुरा के थाना सदर बाजार क्षेत्रान्तर्गत राजकीय बाल संप्रेषण गृह में रात करीब ढाई से तीन बजे के बीच 14 किशोर बंदियों ने जंगला तोड़ दिया और भाग निकले.

पुलिस ने घेराबंदी करके सात को पकड़ लिया और अभी इतने ही फरार है. पकड़े गये किशोर बंदियों ने पूछताछ में पुलिस को जो जानकारी दी है, वह चौंकाने वाली है. उनको सही तरह से खाना- पीना नहीं दिया जा रहा था. इसको लेकर वह असंतुष्ट थे. इसी को लेकर किशोर बंदियों ने बगावत करना शुरू कर दिया था. गत शुक्रवार को बंदियों ने भूख हड़ताल भी रखी थी. जेलर ने इस मामले को दबा दिया.

जब उनकी सुनवाई नहीं तो उन्होंने भागने की योजना बना डाली और रात को वह इसमें सफल हो गये. एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि रात को 14 किशोर भाग गये थे. पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए 07 किशोर को सकुशल पकड़ लिया है. अन्य की बरामदगी के लिए पुलिस टीम लगी हुई. ये सभी भिन्न भिन्न मुकदमों में बंद थे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।