विशाखापट्टनम. आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में हिंदुस्तान शिपयार्ड में क्रेन हादसा में 10 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में एक घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीसीपी सुरेश बाबू ने मामले की पुष्टि की. हादसे का विडियो भी सामने आया है. विडियो में दिख रहा है कि शिपयार्ड में लगा क्रेन अचानक नीचे गिर जाता है. क्रेन के नीचे दबने से लोगों की मौत हो गई.

साइट पर मौजूद थे 18 मजदूर

वहीं मंत्री अवंति श्रीनिवास ने घटना की जानकारी लेते हुए अधिकारियों को कारगर कदम उठाने के आदेश दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारी क्रेन के पास कुल 18 मजदूर काम कर रहे थे.

क्रेन से लोडिंग का हो रहा था ट्रायल

इस बीच अचानक क्रेन टूटकर नीचे गिर गया. क्रेन की चपेट में आने से घटनास्थल पर 10 मजदूरों की मौत हो गई. एक घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती किया गया है. हादसे के वक्त क्रेन से लोडिंग का ट्रायल किया जा रहा था. क्रेन के चपेट में आए अन्य मजदूरों को मलबे से बाहर निकालने का काम जारी है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।