आज के समय में गर्लफ्रेंड बनाने के लिए लगभग हर लड़का परेशान रहता है. अपनी पसंद की लड़की को पटाने के लिए वह तरह तरह के काम किया करता है लेकिन फिर भी लड़कियां उसको भाव नहीं देती. अगर आप भी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं और काफी दिनों से सफल नहीं हो पा रहे हैं तो परेशान न हो क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिससे लड़की पटाने में आपको मदद मिलेगी.

कनाडा के शोधकर्ताओं ने शोध कर वह तरीका ढूढ़ निकाला है जिससे आप अपनी पसंद की लड़की को अपने प्यार में पागल कर सकते हैं. इनका कहना है कि अगर आप लड़की पटाना चाहते हैं या आप चाहते हैं कि लड़कियां आपके ओर आकर्षित हों तो ज्यादा स्माइल न दें. स्माइल की जगह या तो विचारमग्न दिखें या फिर खुद के किये गए किसी गलत काम का संकेत देते हुए उस गलत काम पर अफसोस करने जैसी मुद्रा बना ले.

शोध के अनुसार, महिलाएं ऐसे पुरुषों की ओर ज्यादा आकर्षित होती है जो हमेशा खुश रहने वाले पुरुषों के बजाए अपने व्यवहार में बदलाव करते रहते हैं. ऐसे लोगों को या तो अपने किए काम पर गर्व होता है या फिर उस पर शर्मिंदगी दिखाने वाली मुद्रा में रहते है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।