उर्वशी रौतेला अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहती हैं. उनकी पहनी हर ड्रेस की कीमत लाखों में होती है. कोई भी पार्टी हो या फंक्शन उर्वशी का लुक हमेशा ही सबका ध्यान अपनी तरफ खींचता है. यहां तक कि लड़कियां एक्ट्रेस के हर स्टाइल को फाॅलो करती हैं. हाल ही में एक बार फिर उर्वशी की लुक के फैंस दिवाने हो गए हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की इस ड्रेस की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह ब्लैक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं. उनका यह गाउन प्लंगिंग नैक और पफड स्लीव्स के साथ डिजाइन किया गया है. एक्ट्रेस ने यह ड्रेस 'एक लड़की भीगी भागी सी' के प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहनी थी.

उर्वशी के इस गाउन को लोरी ने डिजाइन किया है. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि यह गाउन काफी लंबा है जिसे रेड कारपेट पर हाई हील्स के साथ कैरी कर सकते हैं. इस ड्रेस में स्फटिक है जो एक बहुमूल्य चमक देता है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस ड्रेस की कीमत 10 लाख रुपए है. इस लुक में एक्ट्रेस परफेक्ट दिख रही हैं. उर्वशी की इन तस्वीरों को फैंस काफी प्यार दे रहे हैं. 

इससे पहले भी उर्वशी ने दोस्त की शादी में लाखों रुपये की साड़ी पहनी थी. लाइट ग्रीन कलर की साड़ी के साथ उन्होंने काफी अर्टेक्टिव जूलरी पहनी थी. उर्वशी की इस साड़ी की कीमत तकरीबन 5 लाख रूपए है और इसके साथ उन्होंने जो जूलरी पहनी है उसकी कीमत 15 लाख रुपये बताई जा रही है.