नई दिल्ली. हिंदुस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन के गाबा में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और आखिरी मैच खेला जा रहा है. इस मैच के चौथे दिन लंच से पहले रोहित शर्मा क्रीज पर स्टीव स्मिथ बने हुए नजर आए. स्टीव स्मिथ बन गए थे. जिस तरह स्टीव स्मिथ को अक्सर शैडो बैटिंग करते हुए देखा जाता है, आज उसी अंदाज में रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान शैडो बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए थे.

रोहित शर्मा की शैडो बैटिंग की सबसे मजेदार बात यह रही कि उसे स्टीव स्मिथ भी देख रहे थे. दरअसल, जिस समय क्रीज पर रोहित शर्मा शैडो बैटिंग कर रहे थे. ठीक उनके सामने स्टीव स्मिथ खड़े हुए थे. इससे पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान स्टीव स्मिथ भी मैदान पर शैडो बैटिंग करते हुए कैमरे में कैद हुए थे.

स्टीव स्मिथ सिडनी टेस्ट के पांचवे दिन के खेल के दौरान मैदान पर उस समय शैडो बैटिंग कर रहे थे, जब भारतीय टीम इस टेस्ट को बचाने में जी-जान से जुटी हुई थी. सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ का एक छोटा वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह ऋषभ के गार्ड को मिटाते हुए दिखाई दे रहे थे. भारतीय फैन्स ने स्टीव स्मिथ की इसके लिए जमकर आलोचना की थी. साथ ही दक्षिण अफ्रीका में बॉल टेंपरिंग वाली घटना से इसकी तुलना भी की. स्टीव स्मिथ इस घटना पर चुप ही रहे. मीडिया में भी जमकर इसकी आलोचना हुई थी, जिस पर बाद में ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने इन आरोपों को आधारहीन बताया था.