दिखना था परफेक्ट, घर बेच कपल ने कराई सर्जरी, रिजल्ट मिला ऐसा, पछता रहे हैं मियां-बीवी

दिखना था परफेक्ट, घर बेच कपल ने कराई सर्जरी, रिजल्ट मिला ऐसा, पछता रहे हैं मियां-बीवी

प्रेषित समय :09:51:11 AM / Thu, Mar 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

आजकल लोग अपनी ज़िंदगी को एंजॉय कम करते हैं और सोशल मीडिया पर परफेक्ट दिखने के लिए ज्यादा परेशान रहते हैं. हालांकि ब्रिटेन में रहने वाले एक कपल ने जो किया, वो अच्छा दिखने के जुनून की इंतेहां थीं. दिखावे के दौर में लोग अपने से ज्यादा ख्याल इस बात का रखते हैं कि वो दुनिया को कैसे दिख रहे हैं. एक ऐसे ही कपल ने कुछ ऐसा कर डाला, कपल को सनक थी कि उन्हें इंस्टाग्राम पर बिल्कुल परफेक्ट दिखना है. इसके लिए उन्होंने जो किया, वो हर किसी के बस की बात नहीं है.

36 साल की ज़ारा एडगर और उसके 39 साल के पति आइगेल ने इंस्टाग्राम पर अच्छा दिखने के लिए कोई छोटी-मोटी रकम बर्बाद नहीं की बल्कि अपना मैनचेस्टर में बना हुआ अपना आलीशान घर ही बेच दिया. उन्होंने इस पैसे से अपनी सर्जरी कराई, ताकि सोशल मीडिया पर वे दुनिया को परफेक्ट दिख सकें. रिपोर्ट के मुताबिक कपल ने साल 2022 में नवंबर में अपना घर बेचा था और टर्की में अपनी सर्जरी कराने पहुंच गए. इस दौरान ज़ारा ने लाखों रुपये फूंककर अपने पेट, ब्रेस्ट और कूल्हे की सर्जरी कराई. वहीं उनके पति ने अपने दांत सर्जरी के ज़रिये परफेक्ट बनवाए.

ये सर्जरी वैसे नहीं हुई, जैसे वो चाहते थे. अब मियां-बीवी को अपने निर्णय पर पछतावा हो रहा है. ज़ारा का कहना है कि पेट की सर्जरी के बाद उन्हें ऐसा लगता है कि उन्होंने पेट में कोई धातु डाल रखी है. बैंक में क्लर्क रह चुकी ज़ारा का कहना है कि इंस्टाग्राम लुक पाने के लिए उसने ऐसा किया. अब पति-पत्नी दोनों इस बात को लेकर पछता रहे हैं कि उन्हें सर्जरी से पहले और भी रिसर्च करनी चाहिए थी. उन्हें अपना पुराना लुक ही याद आ रहा है लेकिन पैसे और लुक दोनों ही बर्बाद हो चुके हैं.