एंजेलिना का ब्रैड पिट पर आरोप कहा विमान घटना से पहले शुरू हुआ था दुर्व्यवहार

एंजेलिना का ब्रैड पिट पर आरोप कहा विमान घटना से पहले शुरू हुआ था दुर्व्यवहार

प्रेषित समय :10:32:31 AM / Tue, Apr 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के बीच विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा है। दोनों अब अलग हो चुके, लेकिन फ्रांस की वाइनरी की संपत्ति विवाद को लेकर कोर्ट में दोनों के बीच लड़ाई जारी है। अब इस कानूनी लड़ाई में नया मोड़ आ गया है। एंजेलीना जोली के वकील ने ब्रैड पिट पर 2016 के चर्चित विमान घटना से पहले भी हिंसक रवैया अपनाने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। दरअसल, एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने साल 2008 में फ्रांस के दक्षिण में मिरावल संपत्ति और वाइनरी खरीदी थी। जिसको लेकर साल 2022 में ब्रैड पिट ने एक मुकदमा दर्ज कराया, जिसमें कहा गया कि उनके और एंजेलिना के बीच एक समझौता हुआ था कि कोई भी एक- दूसरे की सहमति के बिना फ्रांस की वाइनरी से अपनी हिस्सेदारी नहीं बेचेगा, लेकिन एंजेलिना ने इस समझौता का का उल्लंघन किया और बिना उनकी जानकारी के मिरावल का आधा हिस्सा बेच दिया।

अब एंजेलिना जोली की तरफ से दावा किया गया है कि यह समझौता पहले ही टूट गया था, जब ब्रैड पिट ने जोली को एक नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करने को कहा था। इस एग्रीमेंट में एंजेलिना जोली को ब्रैड पिट द्वारा उनके बच्चों के साथ किए जा रहे कथित तौर दुर्व्यवहार के बारे में कोर्ट से बाहर बात नहीं करने को कहा था। एंजेलिना जोली के वकीलों द्वारा कोर्ट में जमा किए गए नए दस्तावेज में यह भी कहा गया है कि ब्रैड पिट नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट पर साइन किए बिना ब्रैड पिट जोली को वाइनरी का अपना हिस्सा बेचने की अनुमति नहीं मिलेगी, जब तक कि वे समझौते पर हस्ताक्षर के लिए तैयार नहीं जाती।

नए दस्तावेज में यह भी कहा गया है कि पिट का जोली के साथ शारीरिक दुर्व्यवहार का इतिहास 2016 की फ्रांस से लॉस एंजिल्स की विमान यात्रा से काफी पहले से शुरू हुआ था। इस घटना के दौरान पहली बार यह चीज सामने आई कि पिट ने बच्चों के साथ भी शारीरिक दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद जोली ने पिट को छोड़ दिया।