बॉलीवुड कपल पर नोरा फतेही का विवादित बयान

बॉलीवुड कपल पर नोरा फतेही का विवादित बयान

प्रेषित समय :08:53:26 AM / Sat, Apr 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नोरा फतेही ने बॉलीवुड कपल को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया. एक्ट्रेस का दावा है कि ज्यादातर बॉलीवुड कपल अपना महत्व बनाए रखने और सही कैंप में बन रहने के लिए शादी करते हैं.  नोरा फतेही हाल में रणवीर इलाहाबादिया के शो 'बीयर बाइचेप्स' में पहुंची, जहां उन्होंने बताया कि क्यों ज्यादातर बॉलीवुड कपल शादीशुदा नहीं हैं और वे प्रासंगिक बने रहने के लिए एक-दूसरे का इस्तेमाल करते हैं. 

नोरी फतेही ने कहा, 'वे सिर्फ आपके फेम की वजह से आपका इस्तेमाल करना चाहते हैं. वे मेरे साथ नहीं हो सकते, इसलिए आपने मुझे किसी लड़के के साथ नहीं देखा होगा, लेकिन मैं अपने सामने यह सब होते हुए देख चुकी हूं. फिल्म इंडस्ट्री में लोग रसूख के लिए शादी करते हैं.' नोरा ने बताया कि लोग अपनी पत्नी या पति का इस्तेमाल नेटवर्किंग के लिए करते हैं. वे बोलीं, 'लोग पैसे के लिए अपने पति और पत्नी के नेटवर्क या सर्कल का इस्तेमाल करते हैं. वे सोचते हैं- मुझे उस शख्स से शादी करनी है, ताकि मैं तीन सालों तक प्रासंगिक बनी रहूं, क्योंकि उसकी कुछ फिल्में रिलीज हो रही हैं और वे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही हैं. इसलिए मुझे लहरों पर सवार होना है. लोग बहुत हिसाब-किताब लगाते हैं.'

नोरा ने किसी का नाम लिए बगैर आगे कहा कि कपल ऐसा सही कैंप में बने रहने के लिए करते हैं. वे बोलीं, 'वे प्रासंगिक बने रहना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें नहीं पता कि उनका करियर कहां जाएगा. इसलिए, उन्हें कोई बैकअप प्लान चाहिए. मैं समझ नहीं पाती कि क्यों लोग काम के लिए अपनी निजी जिंदगी, मानसिक सेहत और खुशी को दांव पर लगा देते हैं. आप दोनों चीजों को जोड़कर नहीं देख सकते, क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं तो आप कभी खुश नहीं रहेंगे और तब आप हैरान होते हैं कि क्यों आपको अवसाद होता है.

नोरा फतेही कुछ वक्त पहले विद्युत जामवाल के साथ फिल्म 'क्रैक' में नजर आई थीं. वे दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी स्टारर फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' में भी दिखीं. 'क्रैक' के उलट 'मडगांव एक्सप्रेस' को दर्शकों ने काफी पसंद किया. एक्ट्रेस जल्द ही कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू करेंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्शन और कॉमेडी से भरी है फिल्म- बड़े मियां छोटे मियां

सनी लियोनी हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए मस्कट पहुंचीं

डेविड धवन और वरुण धवन एक धमाकेदार एंटरटेनर के लिए टिप्स फिल्म्स के साथ जुड़े