रिलीज हुआ हीरामंडी का दूसरा गाना तिलस्मी बाहें

रिलीज हुआ हीरामंडी का दूसरा गाना तिलस्मी बाहें

प्रेषित समय :10:38:23 AM / Sat, Apr 13th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार का प्रीमियर 1 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है. सीरीज के प्रीमियर से पहले मेकर्स ने इसका दूसरा गाना तिलस्मी बाहें रिलीज कर दिया है. तिलस्मी बाहें को संजय लीला भंसाली ने कंपोज किया है. इससे पहले हीरामंडी: द डायमंड बाजार का गाना सकल बन सामने आया था.तिलस्मी बाहें गाने में सोनाक्षी सिन्हा अपने सबसे हसीन लुक में दिखाई दे रही हैं.

उनकी केयरफ्री स्पिरिट और अट्रैक्ट करने वाला चार्म दर्शकों को अपनी तरफ खींचता है. सोनाक्षी सिन्हा के लिए यह अब तक का उनका बेहद अहम सिंगल सॉन्ग माना जा रहा है. इसमें वह अपने फरीदान के किरदार की खूबसूरती से सभी पर अपना जादू चला रही हैं. सोनाक्षी ने फरीदान की ना बांधे जाने वाली आजादी को उनकी शानदार खूबसूरती के जरिए दिखाया है.भंसाली प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार को खुद संजय लीला भंसाली ही डायरेक्ट कर रहे हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस ने बॉलीवुड को कई कमर्शियली हिट फिल्में दी हैं. इसमें देवदास, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, और हाल ही में रिलीज हुई गंगुबाई काठियावाड़ी का नाम शामिल है.

उनका नया प्रोजेक्ट हीरामंडी है, जिसके 8 एपिसोड होंगे. ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में लॉन्च की जाएगी.हीरामंडी: द डायमंड बाजार ब्रिटिश राज के खिलाफ इंडियन फ्रीडम मूवमेंट के दौरान लाहौर के हीरामंडी के रेड-लाइट इलाके में तवायफों की जिंदगी को दिखाता है. सीरीज में स्टारकास्ट की एक लंबी लिस्ट शामिल है. सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सेहगल, फरीदा जलाल जैसी एक्ट्रेसेस सीरीज में दिखाई देंगी.