बोल्ड कंटेंट से भरी फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

बोल्ड कंटेंट से भरी फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

प्रेषित समय :10:36:34 AM / Sun, Apr 14th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पिछले कई दिनों से फिल्म लव सेक्स और धोखा की दूसरी किस्त लव सेक्स और धोखा 2 सुर्खियों में है। आए दिन इससे जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है।पिछले दिनों ऐलान हुआ कि फिल्म के जरिए एक ट्रांसजेंडर को बॉलीवुड में ब्रेक दिया जा रहा है, वहीं फिल्म में जहां परितोष तिवारी की एंट्री हुई तो उधर इसका गाना गुलाबी अंखियां भी काफी चर्चा में रहा।अब लव सेक्स और धोखा 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।फिल्म में डिजिटल यानी इंटरनेट के दौर का प्यार देखने को मिल रहा है।

नए जमाने की इस लव स्टोरी में बोल्ड सीन भी हैं, जिसे लेकर कुछ लोग निर्माता एकता कपूर को ट्रोल भी कर रहे हैं।लव सेक्स और धोखा की तरह दूसरे भाग में भी अलग-अलग शहरों की कहानी देखने को मिल रही है।आज के दौर में प्यार के छिपे हुए पहलुओं पर प्रकाश डालती यह फिल्म रिश्तों की उलझनों को समझाती है।फिल्म के निर्देशक दिबाकर बनर्जी हैं, वहीं एकता ने इसे अपनी मां शोभा कपूर के साथ मिलकर बनाया है। दूसरे भाग में प्यार के बारे में और भी दिलचस्प कहानी दर्शकों को देखने को मिलेगी।यह लोगों को कैमरे के युग के प्यार को करीब से झांकने का मौका देगी। ट्रांसजेंडर बोनिता राज पुरोहित इसमें दमदार भूमिका में हैं, वहीं फिल्म में मौनी रॉय और उर्फी जावेद भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी।यह फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी।

पहले लव सेक्स और धोखा 2 14 फरवरी को आने वाली थी, लेकिन फिर इसकी रिलीज टल गई और 19 अप्रैल की तारीख रिलीज के लिए तय की गई। खास बात है कि करण जौहर भी 19 अप्रैल को ही अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी नजर आएगी।दोनों फिल्में भले ही एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं, लेकिन ट्रेड पंडितों के मुताबिक, साथ आने से इनकी कमाई प्रभावित होगी।लव सेक्स और धोखा में 3 कहानियां दिखाई गई थीं। फिल्म के कलाकारों को देख लग रहा था कि वो हमारे आसपास मौजूद हैं और हम कैमरे के जरिए उन पर नजर रखे हुए हैं।2 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने लगभग 10 करोड़ रुपये कमाए थे। इसमें अंशुमन झा, नुसरत भरूचा और राजकुमार राव जैसे कलाकार दिखे थे। इन तीनों ने ही इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्शन और कॉमेडी से भरी है फिल्म- बड़े मियां छोटे मियां

सनी लियोनी हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए मस्कट पहुंचीं

डेविड धवन और वरुण धवन एक धमाकेदार एंटरटेनर के लिए टिप्स फिल्म्स के साथ जुड़े