पॉप सिंगर पार्क बो राम का निधन, बाथरूम में बेहोश मिली सिंगर

पॉप सिंगर पार्क बो राम का निधन, बाथरूम में बेहोश मिली सिंगर

प्रेषित समय :08:55:08 AM / Tue, Apr 16th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

साउथ कोरिया की फेमस एक्ट्रेस पार्क बो राम इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. इनकी मौत की खबर से फैंस में शोक की लहर गूंज उठी है. 12 अप्रैल 2024 को सिंगर का निधन हुआ है. आपको बता दें कि के-पॉप सिंगर पार्क बो राम महज 30 साल की थीं. इतनी कम उम्र में किसी कलाकार का जाना हर किसी को हैरान करने वाला है.

सिंगर के निधन की पुष्टि वहां की एक एजेंसी ने की है, लेकिन अब तक उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है. पार्क अगर जिंदा होती तो उनके इंडस्ट्री में पूरे 10 साल होने वाले थे.

उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री को अपना सब कुछ दिया था. अपने 10 साल पूरे होने की खुशी में वो एख छोटी सी पार्टी भी रखने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकता है क्योंकि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं. के-पॉप सिंगर Park Bo Ram की एजेंसी XANADU एंटरटेनमेंट ने इनके निधन की जानकारी मीडिया को दी और बताया कि, 'हम यहां दुखद और दिल तोड़ देने वाली खबर आपसे साझा करने वाले हैं.

पार्क बो राम का 11 अप्रैल को मौत हो गई है. उनकी मौत से XANADU एंटरटेनमेंट के सभी कलाकार और एग्जीक्यूटिव को काफी झटका लगा है और वो गम में हैं. हमें पार्क बो राम के फैंस को ये खबर बताते हुए काफी बुरा लग रहा है. उनका परिवार जल्द उनका अंतिम संस्कार करेगा.