184 देशों में चल जाएगा Airtel का 133 रु वाला नया प्लान, फ्लाइट में मिलेगी कॉलिंग की सुविधा

184 देशों में चल जाएगा Airtel का 133 रु वाला नया प्लान, फ्लाइट में मिलेगी कॉलिंग की सुविधा

प्रेषित समय :12:23:58 PM / Wed, Apr 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

भारती एयरटेल ने अंतरराष्ट्रीय रोमिंग (IR) रिचार्ज प्लान की लिस्ट को अपडेट कर लिया है अपने पोर्टफोलियो को अपग्रेड किया है. कंपनी ने 133 रुपये (प्रतिदिन) की शुरुआती कीमत वाला इंटरनेशनल रोमिंग प्लान लॉन्च किया है. नया रोमिंग प्लान 184 देशों को कवर करती है और इसे उन लोगों को फायगा मिलेगा अलग-लग जगह पर ट्रैवल करते हैं. लेटेस्ट प्लान में अनलिमिटेड डेटा और इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी जैसा बेनिफिट दिया जाता है.

नया प्लान अनलिमिटेड डेटा, वॉयस कॉलिंग और 24×7 कॉन्टैक्ट सपोर्ट प्रदान करता है. इसके अलावा ये बेस पैक इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी प्रदान करता है जो यात्रियों को उड़ान के दौरान कॉल करने, मैसेज भेजने और इंटरनेट का इस्तेमाल करने की अनुमति देता है. कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस बात की जानकारी दी है कि आगमन पर पैक एक्टिवेट हो जाएगा.
भारती एयरटेल का दावा है कि नया प्लान ज्यादातर देशों के लोकल सिम से ज्यादा किफायती है. यूजर्स एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए प्लान को ऑटो-रिन्यू भी कर सकते हैं. यूज़र प्लान को मैनेज कर सकते हैं, सर्विस को ऑन या ऑफ कर सकते हैं. और ऐप के जरिए प्लान को बदल भी सकते हैं.

इससे पहले एयरटेल के कई इंटरनेशनल रोमिंग प्लान मौजूद हैं. इन प्लान की शुरुआती कीमत 649 रुपये से होती है. कंपनी के पास नए प्लान के अलावा कुल 4 प्लान मौजूद हैं. इंटरनेशनल रोमिंग प्लान की शुरुआत अब 130 रुपये से शुरू होगी और 2997 रुपये तक जाएगी. सबसे महंगे पैक में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. इसमें 100 मिनट वॉयस कॉल, 2 जीबी डेटा और 20 मैसेज का फायदा दिया जाएगा.