निकिता दत्ता की बोल्ड साड़ी लुक ने फैंस को किया घायल

निकिता दत्ता की बोल्ड साड़ी लुक ने फैंस को किया घायल

प्रेषित समय :09:42:00 AM / Tue, Apr 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता अपनी एक्टिंग से ज्यादा फैशन स्टेटमेंट्स के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके हर एक लुक पर अपना दिल हार जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देख कर फैंस एक बार फिर से अपने होश खो बैठे हैं। इन तस्वीरों में उनका परफेक्ट साड़ी लुक फैंस के दिलों में खंजर चला रहा है।

निकिता दत्ता आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर अक्सर फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही तबाही मचाने लगता है।हाल ही में एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर कर एक बार फिर से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। इस बार एक्ट्रेस ने एथनिक का ओवरडोज तड़का लगाया है।इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने पिंक कलर की सैटिन साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं।

साथ ही फैंस उनके लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं।ओपन हेयर को कर्ली स्टाइल लुक देकर एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने अपने इस आउटलुक को बेहद ही शानदार तरीके से निखारा है। उनका ये लुक देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं।फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना अंदाज में पोज देते हुए हॉट फोटोशूट करवा रही हैं। साथ ही अपने लुक से लोगों को दीवाना बना रही हैं।एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैंस लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए अपना प्यार लूटा रहे हैं। एक यूजर ने उनकी इन तस्वीरों पर रिएक्शन देते हुए लिखा है- टू हॉट। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- कयामत लग रही हो। फिर तीसरे यूजर ने कॉमेंट किया- ब्यूटिफुल।बता दें कि एक्ट्रेस ने कबीर सिंह में जिया शर्मा का किरदार निभाया था। इस फिल्म में लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी किया था।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म एक्ट्रेस नेहा शर्मा के बल पर भागलपुर चुनाव की तैयारी

अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 के डिजिटल अधिकार 250 करोड़ रुपये में बिके

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने पूरी की अपनी दूसरी फिल्म के शूटिंग