ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर के दो दिवसीय दौरे पर आए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए. कार्यकर्ता कमलनाथ वापस जाओ के नारे लगा रहे थे. शहर के पड़ाव चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. कई मौकों पर पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी. उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने लाठी फटकारी और उन्हें दौड़ा दिया. भाजपा कार्यकर्ता कमलनाथ वापस जाओ के नारे लिखी तख्तियां लहरा रहे थे और कार्यकर्ता कमलनाथ वापस जाओ के नारे भी लगा रहे थे. तख्तियों के साथ ही काले झंडे भी में लहरा रहे थे. शहर के पड़ाव चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ हटाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. हालांकि कमलनाथ के ग्वालियर दौरे को लेकर सुरक्षा प्रबंध काफी सख्त कर दिए गए हैं और भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

कमलनाथ का 7 किलोमीटर लंबे रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी और इस दौरान कोरोना गाइडलाइन के सभी नियम टूट गए. हजारों की भीड़ बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के कमलनाथ के स्वागत में सड़कों पर उतर पड़ी. ढोल नगाड़ों में लोग नाचते हुए पूरे रोड शो में चले. इसे ग्वालियर में कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है. 7 किलोमीटर लंबे रास्ते पर शो के बाद वो ग्वालियर में महारानी लक्ष्मी बाई की समाधि पर गए और वहां पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया. इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं नेताओं के साथ उनकी मुलाकात की गई. बता दें कि ग्वालियर-चंबल की 16 सीटों के लिए पार्टी अपनी रणनीति तैयार कर रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन पर पर कहा कि पूरी पार्टी मुझे रोकने में जुटी हुई है. सब ने पूरी ताकत लगाई कि मैं ग्वालियर न आऊं, लेकिन मुझे कोई रोक नहीं सकता. वहीं पड़ाव चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।