पलपल संवाददाता, ग्वालियर. मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय की ग्वालियर खंडपीठ  ने एक फैसला दिया है, जिसके चलते अब चुनावी रैली व सभाएं आयोजित नहीं  की जा सकी है, या चुनाव आयोग की अनुमति से ही आयोजित की सकेगी. इसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा ट्वीट कर बताया कि आज शाडोरा व बराच में मेरी सभाएं थी, मैं वहां के नागरिकों से क्षमा मांगता हूं, हमने दोनों सभाएं निरस्त कर दी है. 

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने आगे कहा कि आज मेरी अशोक नगर के शाडोरा व भांडेर के बराच में सभाएं थी, मैने दोनों जगह के भाईयों व बहनों से क्षमा मांगता हू, हमने दोनों जगह की सभाएं निरस्त की है, क्योंकि ग्वालियर बेंच ने सभाएं न करने का फैसला दिया है. हम माननीय न्यायालय का सम्मान करते है, उनके फैसले का सम्मान करते है, लेकिन इन फैसले के संबंध में  सुप्रीम कोर्ट जा रह है, क्योंकि एक देश में दो विधान जैसी स्थिति हो गई है.

सीएम  शिवराजसिंह ने यह भी कहा कि मध्यप्रदेश के एक हिस्से में रैली व सभा हो सकती है दूसरे हिस्से में नहीं हो सकी, बिहार में भी सभाएं हो रही है, रैलियां निकाली जा रही है, लेकिन मध्यप्रदेश के एक हिस्से में सभाएं नहीं हो सकती, इस फैसले के संबंध में हम न्याय की प्राप्ति के लिए सुप्रीम कोर्ट जा रहे है, हमें विश्वास है कि न्याय मिलेगा, लेकिन दोनों स्थानों के भाई-बहनों से क्षमाप्रार्थी हूं, जल्दी आऊंगा और सभा को संबोधित करूँगा.