पलपल संवाददाता, ग्वालियर. मध्यप्रदेश में हो रहे उपचुनाव में जुबानी जंग जारी है, जैसे जैसे चुनाव करीब आ रहे है नेताओं की बयानबाजी ने सारी मर्यादाओं को तोड़ दिया है, कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को आइटम कहे जाने के बाद अब इमरती देवी लगातार विवादित बयान दे रही है,पहले उन्होने कमलनाथ की मां-बहन को आईटम कह दिया तो अब डबरा में आयोजित सभा में एक्स सीएम कमलनाथ को लुच्चा, लफंगा व कबाड़ी कह डाला.

बताया जाता है एक्स सीएम कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को आईटम कहे जाने के बाद एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई भाजपा नेताओं ने अपनी अपनी भड़ास निकाल डाली, इसके बाद फिर डबरा विधानसभा में आयोजित एक सभा में इमरती देवी ने फिर  राजनैतिक मर्यादाओं की सारी हदें पार कर दी, उन्होने सभा में कमलनाथ को लेकर कहा कि वे शराबी, कबाड़ी की तरह बन गए हैं.

जैसे शराबी के सामने से कोई महिला निकलती है तो शराबी-कबाड़ी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है. ऐसे ही लुच्चा, लफंगा अब कमलनाथ भी बन गए हैं. इमरती देवी डबरा में आयोजित भाजपा के युवा सम्मेलन में जनता को संबोधित कर रही थीं. उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मेरे ससुर के सामने, सास ननंद, देवरानी जेठानी, बेटों के सामने कमल नाथ ने ऐसी भाषा बोली है, मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने.

कमलनाथ ने ऐसी भाषा बोली है कि देखना हम 28 सीटें जीतेगें-

भाजपा नेता इमरती देवी कहती हैं  नवरात्रि चल रही है और कमलनाथ ने भगवती के समक्ष ऐसी भाषा आइटम का इस्तेमाल किया है. इसलिए आप देखेंगे कि मप्र में कांग्रेस पार्टी कभी सत्ता में नहीं आएगी. सभी 28 सीटें हम जीतेंगे और यहां हमेशा भाजपा सरकार रहेगी.

एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें इमरती देवी ने कहा भाड़ में जाए पार्टी-

इमरती देवी का एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान पार्टी जाये भाड़ में बयान दे रही हैं. इस बयान पर विपक्ष ने उन्हें निशाने पर लिया है.