गर्मी का सीजन शुरू हो चुका है, ऐसे में मार्केट में समर कपड़े आने शुरू हो चुके हैं. लोग समर सीजन में गर्मियों के कपड़े ढूढते हैं, ऐसे में एक फैशन ब्रैंड ने एक ऐसा डेनिम डिजाइन लॉन्च किया है, जिसकी वजह से ये काफी चर्चा में आ गया. फैशन ब्रैंड Y/Project ने एक डेनिम पैंटीज लॉन्च किए हैं.

बता दें कि फैशन ब्रैंड ने ऐसा अजीबों-गरीब फैशन पहली बाच लॉन्च नहीं किया है, बल्कि इससे पहले भी फैशन ब्रैंड Y/Project ने 2017 में डिटैचेबल जींस भी बनाई थी, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई और इसका काफी मजाक उड़ाय गया था. खबरों के रिपोर्ट्स के मुताबिक, Y/Project ने अंडरवियर के लेटेस्ट कलेक्शन डेनिम फाइव वेज के तहत इस पैंटीज को लॉन्च किया है. मार्केट में इसके 2 वेरिएंट्स नेवी और ब्लैक डेनिम अंडरवियर मौजूद हैं.

इस अंडरवियर की सोशल मीडिया पर काफी मजाक बन रहा है. कई लोग इसे लेकर तरह-तरह के मीम्स और जोक्स ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं. वहीं, एक यूजर्स ने सवा किया, जींस पहले ही असुविधाजनक होती है, हे भगवान! मैं डेनिम की बनी अंडरवियर क्यों खरीदूंगा? वहीं, कई यूजर्स ने ये भी सवाल पूछ लिया कि, आखिर इतनी महंगी अंडरवियर खरीदने का क्या मतलब है?