गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बड़ा हादसा हुआ है. मुरादाबाद इलाके में बारिश के बीच यहां एक श्मशान घाट का लेंटर गिर गया है. लेंटर गिरने से मलबे में कई लोग दब गए. फिलहाल 10 लोगों के शव को बाहर निकाल लिया गया है. अभी भी मलबे में कई और लोगों के दबे होने की आशंका है. लोगों को मलबे से निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद हैं. इसके अलावा एनडीआरएफ की टीम भी लोगों को मलबे से बाहर निकाल रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक 18 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक मुरादनगर में रहने वाले फल विक्रेता राजाराम की आज रविवार 3 जनवरी की सुबह मौत हो गई थी. राजाराम के परिजन और उनके जानकार मुरादनगर के श्मशान घाट में उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे. अंतिम संस्कार के बाद जब बारिश होने लगी तो लोग बारिश से बचने के लिए लेंटर के नीचे खड़े हो गए. उसी दौरान ये लेंटर भरभरा  कर गिर गया.

सीएम योगी ने लिया संज्ञान

वहीं, इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. सीएम कार्यालय की तरफ से कहा गया कि गाजियाबाद के मुरादनगर में छत गिरने की घटना का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री जी ने कहा है कि घटना से प्रभावित व्यक्तियों को हर सम्भव मदद पहुंचाई जाए तथा हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार सुनिश्चित किया जाए.