गाजियाबाद. देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद  में रविवार को बारिश की वजह से श्मशान घाट की छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया. पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है और 22 लोगों गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. जबकि इस घटना पर उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरी शोक संवेदना प्रकट की है. यही नहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद न सिर्फ जिला प्रशासन बल्कि मंडल आयुक्त मेरठ और आईजी रेंज मेरठ भी मौके पर डटे हुए हैं.

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी गाजियाबाद के मुरादनगर में शमशान घाट की छत गिरने से हुई कई लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की है. रविवार को राजभवन से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, राज्यपाल पटेल ने मुरादनगर में शमशान घाट की छत गिरने के हादसे में हुई अनेक लोगों की मृत्यु पर शोक जताते हुए, दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की है और शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि घटना दुखद है मेरी संवेदना शोक संतप्त परिजनों के साथ है. इसके अलावा मंडल आयुक्त मेरठ और आईजी रेंज मेरठ को मौके पर जाकर घटना की रिपोर्ट देने का आदेश दिया है. जि़लाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद मौके पर हैं और राहत कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार सुनिश्चित कराएं. यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं