ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा के जेवर कस्बे के मोहल्ला रावतिया निवासी 20 वर्षीय एक युवक के मोबाइल पर आकाशीय बिजली गिरने से वह फट गया और इसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. मृतक गौतम भारतीय की 7 महीने पहले ही शादी हुई थी. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के भाई की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

मृतक के भाई पुरुषोत्तम ने बताया कि गौतम भारतीय खेत में घूमने गया था. इस बीच वह तेज बारिश में घिर गया. परिजनों ने उसकी रात भर तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. पड़ोस के लोग पशुओं के लिये चारा लेने खेतों में गये थे.

उन्होंने झोपड़ी में चारपाई पर गौतम को पड़े देखा. उसके मुंह और कान से खून बह रहा था और वह बुरी तरह झुलस गया था. पुरुषोत्तम का कहना है की गौतम की लॉकडाउन के दौरान सात माह पूर्व ही शादी हुई थी. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया.

जेवर के थाना प्रभारी का कहना है गौतम तेज बारिश से बचने के लिए वह खेतों में बनी झोपड़ी में बैठ गया और ईयरफोन लगाकर फोन पर बात करने लगा.

इसी बीच आकाशीय बिजली गिरने से मोबाइल फोन फट गया और वह बुरी तरह झुलस गया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सोमवार को उसका शव झोपड़ी में चारपाई पर पड़ा मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है.