श्रीनगर. शोपियां जिले के कीगाम इलाके में शनिवार सुबह एक ही परिवार के चार सदस्य बेहोश पाए गए. आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को अस्पताल में भर्ती कराया. एक अधिकारी ने कहा कि शोपियां जिले के कीगाम इलाके में नुसीपोरा ऑडोरा में अपने घर में चार सदस्य बेहोश पाए गए.

मामले की अधिक जानकारी देते हुए अधिकारी ने कहा, फिलहाल सभी लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और अब उनकी हालत स्थिर है. शुरुआत में उनकी हालत गंभीर थी. पुलिस ने बताया कि रात में सोते समय गैस हीटर ऑन था जिसकी वजह से वह लोग बेहोश हुए.

आपको बता दें कि घाटी में लगातार बर्फबारी जारी है. तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई है. बर्फबारी ने लोगों की मुसीबतें भी काफी बढ़ा दी हैं. स्थानीय पुलिस ने लोगों को मदद पहुंचाने के लिए खास प्लान तैयार किया है. बता दें कि लगातार हो रही बर्फबारी के बीच पुलिस ने कुलगाम से अब तक 20 परिवारों को सुरक्षित स्थान पर भेजा है. मुश्किल वक्त में पुलिस के जवान लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

वहीं, दूसरी तरफ बुधवार को श्रीनगर के हजरतबल में एक सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और पूर्व विधायक सैयद मोहम्मद अखून की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ जवान पर छत आ गिरी और उसकी मौत हो गई. कहा जा रहा है कि बर्फबारी के कारण छत गिरी है.