पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित घमापुर, गोरखपुर व मदनमहल क्षेत्र में बदमाशों द्वारा की गई बमबाजी से क्षेत्रीय लोगों में दहशत व्याप्त रही, घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बमों के अवशेष बरामद करते हुए आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार द्वारका नगर लालमाटी घमापुर में देर रात एक बजे के लगभग अनीता रजक के घर पर मोंटी उर्फ मनीष रजक, सतीष उर्फ बंटू रजक, कमलेश रजक व पिंटू नामक बदमाशों ने बमों से हमला कर दिया, अचानक बमों के  फटने की आवाज सुनकर अनीता सहित परिवार के अन्य सदस्य घर के बाहर आए तो चारों ओर धुआं ही धुआं दिखाई दे रहा था, यहां तक कि आसपास के लोग भी घरों से बाहर आ गए.

बदमाशों ने काफी देर तक क्षेत्र में कोहराम मचाया, घटना से क्षेत्रीय लोगों में दहशत व्याप्त रही, बदमाशों के जाने के बाद अनीता रजक परिजनों की मदद से सुबह पांच बजे थाना पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. 

गोरखपुर में दुकान पर बम फेंके-

इसी तरह गोरखपुर में रहने वाले राजेन्द्र कुमार चौपड़ा की मेनरोड पर चौपड़ा ब्रदर्स के नाम से दो मंजिला दुकान है, बीती रात राजेन्द्र अपने कर्मचारियों की मदद से दुकान बंद करा रहे थे, इस दौरान मोटर साइकल से आए बदमाशों ने दुकान पर बमों से हमला कर दिया, जिससे दुकान के बोर्ड क्षतिग्रस्त हो गए, राजेन्द्र चौपड़ा दुकान से बाहर आए तो देखा कि बदमाश धमकी देते हुए भाग निकले, बमबाजी होते देख आसपास के दुकानदार भी आ गए, जिन्होने घटना पर विरोध जताया, मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है. 

मदनमहल क्षेत्र में बम चले-

मदनमहल के माली मोहल्ला में धर्मेन्द्र सैनी के घर सामने देर रात दो बजे के लगभग बदमाशों ने बम फेंके, बम फटने की आवाज सुनकर धर्मेन्द्र सैनी सहित आसपास के लोग भी घरों से बाहर आ गए, देखा तो चारों ओर धुआं ही धुआं दिखाई दे रहा था, पुलिस को परिजनों ने बताया कि ये पोटली बम रहे, जिनके फटने से आग लग गई, यदि कोई ज्वलनशील पदार्थ रखा होता तो बड़ी घटना घट सकती थी.