चंडीगढ़. नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को निशाने पर लिया है. किसान समूहों ने उनकी फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर पहुंच कर मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए कहा है. हालांकि, प्रदर्शनों को लेकर एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी जवाब सामने नहीं आया है. वहीं, सेट पर भीड़ के रूप में पहुंचे किसान डायरेक्टर के भरोसे के बाद ही वहां से हटे.

फतेहगढ़ साहेब के बस्सी पठान शहर में 11 जनवरी को अभिनेत्री जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग चल रही थी. इसी दौरान कुछ किसान समूहों ने वहां पहुंचकर एक्ट्रेस से किसान आंदोलन और कृषि कानून के मुद्दे पर उनसे राय देने की मांग की थी. इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर ने किसानों को भरोसा दिलाया कि एक्ट्रेस जल्द ही नए कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया देंगी. एसएचओ बलविंदर सिंह ने जानकारी दी कि वहां शूटिंग जारी है.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, सिंह ने बताया कि प्रदर्शनकारियों का डायरेक्टर और कर्मियों से कहना था कि बॉलीवुड एक्टर्स ने अभी तक किसानों के समर्थन में कुछ नहीं कहा है और न ही प्रतिक्रिया दी है. हालांकि, इससे पहले कई बड़ी फिल्मी हस्तियां किसानों के प्रदर्शनों को अपना समर्थन दे चुकी हैं. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, दिलजीत दोसांझ, धर्मेंद्र सनी देओल जैसे कई अभिनेता किसनों के समर्थन में प्रतिक्रिया दे चुके हैं.