पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एंटी माफिया टीम की कार्यवाही से चहुओर अफरातफरी का माहौल है, अभी तक भूमाफिया, कबाडिय़ों के अवैध कब्जों को जमींदोज किया गया था, अब सटोरियों पर कार्यवाही शुरु कर दी गई है, आज टीम ने आजाद नगर मोहरिया में कुख्यात सटोरिया बाबू सलाम के दो हजार वर्गफीट में बने दो मंजिला मकान को जमींदोज कर दिया.

सटोरिया ने उक्त मकान करीब एक करोड़ रुपए की लागत से बनवाया था. इस कार्यवाही से मोहरिया क्षेत्र में आज सुबह से हड़कम्प मचा रहा.  

पुलिस के अनुसार हनुमानताल के आजाद नगर मोहरिया क्षेत्र में का कुख्यात बदमाश बाबू सलाम, जिसके खिलाफ बमबाजी, मारपीट, सट्टा व जुआं के करीब 34 मामले हनुमानताल थाना में दर्ज है, जिसने मोहरिया गली नम्बर 6 नगर निगम की अनुमति लिए बिना ही एक करोड़ रुपए की लागत से दो मंजिला आलीशान मकान बनाया, आज जिला प्रशासन की टीम पहुंच गई और जांच के बाद उक्त मकान को गिराने की कार्यवाही शुरु कर दी, अचानक शुरु की गई कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया, देखते ही देखते आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए, इस दौरान कुछ लोगों ने कार्यवाही का विरोध करने की कोशिश की, जिन्हे समझाइश देते हुए शांत करा दिया, इसके बाद दोनों ओर के रास्ते को बंद करते हुए मकान को गिरा दिया.

गौरतलब है कि जिला प्रशासन द्वारा भूमाफिया, अवैध कारोबारी, कालाबाजारी, मिलावटखोरों व सूदखोरों द्वारा किए गए अवैध निर्माणों की जानकारी एकत्र कर कार्यवाही की जा रही है, आज की गई कार्यवाही से अवैध कारोबार में लिप्त अपराधिक प्रवृति के लोगों में हड़कम्प मचा रहा.

पुलिस का कहना है कि बाबू सलाम पिता कल्लू शाह निवासी आजाद नगर मोहरिया की अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पहले जिला बदर की कार्यवाही भी की जा चुकी है.