मेरठ. तीन तलाक पर कानून बन जाने के बावजूद इसके मामले थम नहीं रहे हैं. तीन तलाक का ताजा मामला मेरठ जिले का है. लिसाड़ी गेट के अहमद नगर में इलाके में एक शख्स ने शादी के 12 साल बाद अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया.

आरोप है कि महिला के पति ने उसे बदसूरत बताते हुए उसे तीन तलाक दे दिया. बताया जा रहा है कि पति तीन बेटियां पैदा होने के कारण उससे नाराज रहता था.

12 साल पहले हुई थी शादी

पीडि़त महिला की शादी 12 साल पहले मवाना के सलाउद्दीन से हुई थी. पत्नी का आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद से ही पति उसे बदसूरत कहकर पिटाई करता था. इतना ही नहीं उसे कई बार घर से भी निकाल दिया था. दोनों पक्षों में पंचायत के बाद समझौता हो जाता था.

पीडि़ता ने बताया कि तीन बेटियों के पैदा होने के बाद उसके पति का जुल्म और बढ़ गया. आरोप है कि कुछ दिन पहले सलाउद्दीन ने फिर से उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया. पीडि़ता अपने मायके आकर रहने लगी. रविवार को सलाउद्दीन अपने भाइयों के साथ ससुराल पहुंचा और पत्नी को तीन तलाक दे दिया.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं, महिला ने इंसाफ के लिए पुलिस से गुहार लगाई है. महिला ने अपने पति और सास-ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.