मुंबई. इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के घर सोमवार को नन्हे मेहमान का आगमन हुआ. दोनों एक सुंदर बेटी के माता-पिता बने.

विराट ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपने पिता बनने की सूचना दी, लाखों लोगों ने दोनों को बधाईयां दी. वहीं इस सेलिब्रटी जोड़ी को लेकर कई कंज्यूमर कंपनियों में होड़ मच गई है.

प्रॉक्टर एंड गैम्बल के ब्रांड पैम्पर्स, ट्रॉपिकाना जूस ब्रांड, पेप्सी, जोमाटो, लिबर्टी शूज और डिलीवरी सर्विस कंपनी दूंजो ने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर एड जारी कर दिए.

हालांकि विराट इनमें से किसी ब्रांड का विज्ञापन नहीं करते हैं. इनमें कुछ ब्रांड कोहली को साइन करना चाहती हैं. एक सीनियर एग्जीक्यूटिव ने बताया कि बेटी के जन्म से पहले ही विराट को बेबी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनियों ने ऑफर्स दिए थे. वहीं 8 से 10 ब्रांड उन्हें साइन करना चाहते हैं.

पैम्पर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक शॉर्ट वीडियो भी पोस्ट किया है. इसमें कोहली और अनुष्का को टैग करते हुए हियर टू न्यू रोल एंड ए न्यू इंनिंग. इस तरह ट्रॉपिकाना ने इंस्टाग्रान पर लिखा, गुडनेस कमर्स होम, ईस्ट ए गर्ल.

वहीं लिबर्टी शूज ने दोनों सेलिब्रटी को टैग कर लिखा, बिगनिंग ऑफ थे मच अवेटेड इनिंग्स. ऑनलाइन सेंटिमेंट एनालिसिस कंपना चेकब्रांड के अनुसार विराट कोहली की ब्रांड वैल्यू इंडियन क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा है. उनकी ब्रांड वैल्यू 328 करोड़ रुपए, सचिन तेंदुलकर की 167 करोड़ रुपए और महेंद्र सिंह धोनी की 124 करोड़ रुपए है.