ब्रिसबेन. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच ब्रिसबेन में खेला जाना है. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मैच को लेकर अपने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. कंधे की चोट के चलते विल पुकोवस्की चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं, उनकी जगह पर मार्कस हैरिस को टीम में शामिल किया गया है. चार मैचों की टेस्ट सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है ऐसे में ब्रिसबेन में होना वाला टेस्ट मैच निर्णायक होगा. सिडनी में हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन की जुझारू पारी के दम पर टीम इंडिया हार को टालने में सफल रही थी. 

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में एकमात्र बदलाव विल पुकोवस्की के रूप में हुआ है, जो कंधे की चोट के चलते अहम टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. पुकोवस्की की जगह मार्कस हैरिस को टीम में रखा गया है. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बाकी अपने 10 खिलाड़ियों से कोई छेड़छाड़ नहीं की है. ऑस्ट्रेलिया के भरोसेमंद बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने सिडनी टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में शतक और दूसरी इनिंग में अर्धशतकीय पारी खेली थी. उनके अलावा, मार्नस लाबुशेन भी काफी अच्छी फॉर्म में नजर आए थे. गेंदबाजी में जोश हेजलवुड ने सबसे अधिक भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया था. 

चौथे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के लिए खिलाड़ियों का लगातार चोटिल होना एक बड़ा चिंता का विषय जरूर है. सिडनी टेस्ट में चोटिल होने के बाद रवींद्र जडेजा और हनुमा विहारी चौथे टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. वहीं, जसप्रीत बुमराह और अश्विन की फिटनेस को लेकर भी अभी संशय बरकरार है.