पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित नर्मदा नदी के ग्वारीघाट पर आज उस वक्त हंगामा होने लगा, जब कुछ लोग एक्सपायरी डेट की सोनपपड़ी बांटने लगे, लोगों की भीड़ होते देख पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सारे डिब्बे आटो में ही लोड करा दिए. 

बताया जाता है कि मकर संक्राति होने के कारण नर्मदा के सभी तटों पर श्रद्धालुओं ने आस्था की डुबकी लगाई, हर तरफ भीड़ दिखाई दे रही थी, ग्वारीघाट में सबसे ज्यादा लोगों का आना जाना लगा रहा, इस बीच लोडिंग गाड़ी में कुछ लोग सोनपपड़ी लेकर आए और वितरण शुरु कर दिया, जिसपर पहले तो लोग दौड़कर पहुंच गए और सोनपपड़ी के पैकेट ले लिए, लेकिन जैसे ही पैकेट पर एक्सपायरी डेट देखी तो आगबबूला हो गए, पैकेट में एक्सपायरी डेट 6 जनवरी 2021 लिखा था, लोगों ने एक्सपायरी डेट की सोनपपड़ी के वितरण पर विरोध स्वरुप जमकर हंगामा किया, लोगों की भीड़ व हंगामा होने की जानकारी लगते ही ग्वारीघाट में तैनात पुलिस अधिकारी व कर्मचारी पहुंच गए, जिन्होने लोगों को शांत कराते हुए पैके ट वही रखवा दिए, मौके पर उपस्थित भीड़ का कहना था कि उक्त सोनपपड़ी नगर निगम की कचरा गाड़ी में लाई गई है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि मामले में नगर निगम के सफाई कर्मी भी मामले में संलिप्त है.

चर्चाओं मेें यह बात भी सामने आई है कि कुछ लोगों ने डेट भी नहीं देखी थी और पैकेट खोलकर सोनपपड़ी खा ली, जिससे लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त रहा. पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है कि आखिर किसने एक्सपायरी डेट की सोनपपड़ी भेजकर श्रद्धालुओं के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने की कोशिश की है.