पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गौर बरेला क्षेत्र में शर्मसार करने वाला घटनाक्रम सामने आया है, जिसमें संगीत जैन नाम के अधेड़ व्यक्ति मादा श्वान के साथ बलात्कार किया है, अधेड़ की इस हरकत को पड़ोसियों ने मोबाइल पर लोड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

पुलिस के अनुसार समाधि रोड स्थित हिनौतिया निवासी संगीत जैन उम्र 50 वर्ष पिछले दिन रात को मादा श्वान को खाना देने के लिए निकला, इस दौरान श्वान को पकड़कर ले आया और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया, संगीत जैन की इस हरकत को देख पड़ोसी ने देखा तो मोबाइल पर वीडियो बनाकर एनिमल लवर्स संस्था को भेज दिया, यहां तक कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होने लगा.

संस्था की शिकायत पर गौर पुलिस ने संगीत जैन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया, वहीं पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि आरोपी की बेटी अध्ययनरत है, बेटा नौकरी करता है, वहीं उनकी पत्नी दस वर्ष से पैरालाइसिस होने के कारण बिस्तर पर है, इस घटना से परिवार के लोग भी शर्मसार रहे, वे भी किसी से कुछ कहने की स्थिति में नहीं रहे. श्वान के साथ किए गए बलात्कार की घटना शहर में अब चर्चा का विषय बनी हुई है.