वैशाली. बिहार के वैशाली में शुक्रवार देर रात लूट का विरोध करने एक क्रिमिनल लॉयर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात के बाद अपराधी कार में रखे बैग से रुपए निकाल कर फरार हो गए. घटना महुआ थाना क्षेत्र के मालपुर-ललवा चौक के पास कुशहर-जंहादा रोड पर हुई.

तीसौता थाना क्षेत्र के माहथी गांव निवासी शशि रंजन झा उर्फ पप्पू झा बीती रात करीब 11 बजे अपनी कार से हाजीपुर लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने हथियार के बल पर कार रोकी. वकील अपराधियों को देखते ही अपना लाइसेंसी रिवाल्वर निकालने लगे लेकिन, उनके बंदूक तानने से पहले ही अपराधियों ने गोली मार दी और उनके बगल में रखे बैग से रुपए निकाल लिए. गोली लगने से वकील की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने वकील की लाइसेंसी बंदूक और कार को जब्त कर लिया.

पुलिस के अनुसार वे हाजीपुर में किराए के मकान में रहते थे. शुक्रवार देर रात घर ही लौट रहे थे. इसी दौरान घटना हुई. मामले की जांच की जा रही है. हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. शशि रंजन झा एक क्रिमिनल लॉयर थे. इस एंगल को ध्यान में रखते हुए भी जांच की जा रही है. हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

वहीं घटना के बाद शनिवार सुबह के मालपुर-ललवा चौक के पास ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. इस कारण कुछ देर तक सड़क पर आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया. ग्रामीणों का कहना है कि इस रोड में लगातार अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देते रहते हैं. पुलिस जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करे.