ब्रिस्बेन. ब्रिस्बेन में खेले जा रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबले के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 369 रन पर ऑल आउट हो गई. पहला मैच खेल रहे वॉशिंग्टन सुंदर और टी नटराजन ने 3-3 विकेट हासिल किए. 

वहीं भारतीय ओपनर बल्लेबाज फिलहाल क्रीज पर हैं. दूसरे दिन कप्तान टिम पेन ने युवा कैमरून ग्रीन के साथ मिलकर सधी शुरुआत की. पहले दिन का खेल खत्म होने के वक्त ग्रीन 28 जबकि पेन 38 रन बनाकर खेल रहे थे. दूसरे दिन दोनों ने पारी को आगे बढ़ाते हुए स्कोर 300 रन के पार पहुंचाया. दूसरे दिन पेन ने अपने टेस्ट करियर का 9वां अर्धशतक पूरा किया. 102 गेंद पर 6 चौकों की मदद से उन्होंने अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की. इसी स्कोर पर शार्दुल ने रोहित शर्मा के हाथों स्लिप में उनको कैच करा वापस पवेलियन भेजा.

इसके ठीक बाद अगले ओवर में वॉशिंगटन सुंदर ने 47 रन पर बल्लेबाजी कर रहे कैमरून ग्रीन को आउट कर भारत को बड़ी सफलता दिलाई. शार्दुल ने कमिंस को आउट कर ऑस्ट्रेलिया का आठवां विकेट हासिल किया. इसके बाद 24 रन पर बल्लेबाजी कर रहे लियोन को बोल्ड कर सुंदर ने अपना तीसरा विकेट चटकाया.

पहले दिन मोहम्मद सिराज ने भारत को पहले ओवर में ही डेविड वार्नर का विकेट लेकर अच्छी शुरुआत दिलाई थी. शार्दुल ठाकुर ने मार्कस हैरिस को आउट कर भारत को दूसरी सफलता दिलाई थी. वॉशिंग्टन सुंदर ने 36 रन पर खेल रहे स्टीव स्मिथ को आउट कर ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका दिया. इसके बाद मार्नस लाबुशाने ने डटकर बल्लेबाजी की और शानदार शतक जमाया. टी नटराजन ने 45 रन पर खेल रहे मैथ्यू वेड को आउट कर ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट हासिल किया. इसके बाद 108 रन पर बल्लेबाजी कर रहे लाबुशाने को आउट कर नटराजन ने भारत को बड़ी सफलता दिलाई.