साल 2021 की शुरूआत में ही बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से बहुत सारी अच्छी खबरें सामने आ रही हैं. कहीं किसी के घर नन्हा मेहमान आ रहा है तो वहीं कहीं कोई शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयारी कर रहा है. हाल ही में एक्टर वरूण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड की शादी में बंधन की खबरें आ रही हैं. वहीं अब आपकी फेवरेट नागिन यानि मौनी रॉय भी जल्द शादी कर सकती हैं. 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो मौनी दुबई के बैंकर सूरज नाम्बिआर को डेट कर रही हैं और वह उनके साथ इंस्टाग्राम पर कईं फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं. दरअसल खबरें ऐसी भी हैं कि मौनी रॉय ने पिछले साल लॉकडाउन में दुबई में अपनी बहन के साथ काफी समय बीताया था और खबरें ऐसी हैं कि वह जल्द शादी के बंधन में बंध सकती हैं. 

खबरों की मानें तो मौनी सूरज नाम्बिआर की फेमिली के सथ काफी कंफर्टेबल भी हैं. आपको बता दें कि मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और मौनी की शादी की खबरें सुन कर फैंस काफी खुश हैं और एक्साइटिड भी हैं हालांकि मौनी की तरफ से इस पर ऑफिशयली कुछ नहीं कहा गया है. आपको बता दें कि मौनी रॉय का नाम शो देवों के देव महादेव में लीड प्ले करने वाले मोहित रैना के साथ भी जुड़ चुका है. ऐसी खबरें थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. फैंस दोनों की जोड़ी को काफी प्यार भी करते थें.