पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरेला स्थित घुघ्घु टोला व गधेरी के जंगल को अवैध कारोबारियों ने कच्ची शराब का गढ़ बना लिया है, जहां पर आज फिर एक बार फिर ने दबिश देकर 20 हजार लीटर लाहन व भट्टियों को नष्ट कर दिया, पुलिस ने मामले में एक महिला व एक पुरुष को हिरासत में लिया है. पुलिस की दबिश से अवैध कारोबारियों मेें भगदड़ मची रही. 

                           पुलिस के अनुसार गौर बरेला स्थित घुघ्घुटोला के जंगल में कच्ची शराब बनाए जाने की खबर मिलते ही पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर दबिश दी, देखा तो यहां पर अलग अलग स्थानों पर ड्रम व टंकियों में करीब 15 हजार लीटर लाहन भरा मिला, वहीं जगह जगह शराब उतारने के लिए भट्टियांं लगी मिली, पुलिस की टीम ने लाहन को जंगल में ही बहाकर नष्ट किया, भट्टियां तोड़ डाली. पुलिस ने इसके बाद गांव में ही तलाशी अभियान चलाया तो घुघ्घुटोला निवासी साहू मरावी उम्र 35 वर्ष अपने घर में ही कच्ची शराब रखे मिला, इसके अलावा कल्लू बाई उर्फ फग्गोबाई मरकाम के घर में भी शराब मिली, पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद की.

इसी तरह खमरिया पुलिस ने जैतपुरी, खरहर, ढोलक घाट, पारस पानी, डुमना पार्क के पीछे दबिश देकर करीब पांच हजार लीटर लाहन नष्ट कर दिया, पुलिस की कार्यवाही से अवैध कारोबारी जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे, जिनकी पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है.