पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के अनूपपुर से गांजा की खेप लेकर जबलपुर पहुंचे तस्कर को माढ़ोताल पुलिस ने दीनदयाल बस स्टेंड के पास पकड़ लिया, पुलिस ने तस्कर के कब्जे से भारी मात्रा में गांजा बरामद कर विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. 

पुलिस के अनुसार ग्राम हर्रा इटोर थाना करनपठार जिला अनूपपुर निवासी धनीराम श्रीवास्तव उम्र 48 वर्ष गांजा की खेप लेकर जबलपुर के दीनदयाल बस स्टेंड पर पहुंचा, जब वह ग्राहक का इंतजार करते हुए इधर से उधर घूम रहा था, इस दौरान पुलिस पहुंच गई.

पुलिस को देखते ही धनीराम ने दौड़ लगा दी, संदेह होने पर पुलिस ने पीछा करते हुए धनीराम को हिरासत में लेकर उसके पास रखे बैग की तलाशी ली तो पैकेटों में गांजा भरा मिला, पुलिस का कहना है कि उक्त गांजा की सप्लाई करने के लिए धनीराम जबलपुर आया था, जिससे अब पूछताछ की जा रही है कि जबलपुर में किन किन लोगों को गांजा की सप्लाई करने के लिए आया था, वह गांजा कहां से लेकर आता है, गौरतलब है कि जबलपुर मादक पदार्थो की बड़ी मंडी बन गई है, जहां पर आसपास के जिलों से तस्कर मादक पदार्थ गांजा, स्मैक, कच्ची शराब की सप्लाई करने के लिए आते है.

इसके पहले भी बाहर से आए तस्करों से गांजा,  सहित अन्य मादक पदार्थ पकड़े जा चुके है.  आरोपी को पकडऩे में एसआई शिवगोपाल गुप्ता, एएसआई राजेन्द्र प्रसाद अहिरवार, प्रधान आरक्षक राजकुमार तिवारी व आरक्षक महेश सूर्यवंशी की अह्म भूमिका रही.