लपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरेला क्षेत्र में रहने वाले रमाशंकर पटैल उर्फ देवदास त्यागी उर्फ कम्प्यूटर बाबा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहे है, इंदौर के एक कारोबारी ने डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा को लिखित शिकायत दी है कि बाबा ने दो साल से कार का किराया नहीं दिया है, वह जबलपुर स्थित बरेला में छिपकर बैठा हुआ है. पुलिस ने शिकायत के बाद मामले में जांच शुरु कर दी है. 

                             बताया जाता है कि इंदौर में कम्प्यूटर बाबा का आश्रम जमींदोज होने के बाद से उनके कारनामें प्याज के छिंलकों की मानिंद सामने आ रहे है, अब मूसाखेड़ी इदरीश नगर निवासी युवक ने डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा को लिखित शिकायत देते हुए आरोप लगाया है, उसने कम्प्यूटर बाबा के  यहां सितम्बर वर्ष 2018 में अपनी कार 40 हजार रुपए महीने किराए पर अटैच की थी, एक साल तक तो किराया मिलता रहा, इकेस बाद किराया मिलना बंद हो गया, कई बार उसने किराए के लिए कहा लेकिन उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया गया, युवक ही आर्थिक हालात खराब होने के कारण वह कार की किश्तें भी नहीं दे पा रहा है.

युवक का कहना है कि कम्प्यूटर बाबा शिक्षक रहा, जिसके चार भाई है, वह एक दिन अचानक लापता हो गया और बाद में कम्प्यूटर बाबा बनकर लौटा है, जिसके पास 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति है यहां तक कि कुछ संपत्ति अपने दो शिष्यों के नाम पर करके रखी है, गौरतलब है कि इंदौर में आश्रम बनाकर रह रहे बाबा के बारे में पिछले महीनों के दौरान तरह तरह की चर्चाएं सामने आई है. पुलिस ने बाबा के खिलाफ मिली शिकायत की जांच शुरु कर दी है.