पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित टिकरीटोला क्षेत्र में चार बदमाशों ने एक ही परिवार के तीन सदस्यों पर चाकुओं से प्राणघातक हमला किया, हमले में मां व दोनों बेटों के शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं.

हमला होते देख अन्य परिजनों सहित आसपास के लोगों में चीख पुकार मच गई, जिसपर हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले, मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

पुलिस के अनुसार टिक री टोला निवासी अभिषेक यादव की घर में सिलाई की दुकान है, जहां पर वह अपने भाई आकाश, राहुल व पिता शिवकुमार यादव के साथ काम करता है, बीती रात परिवार के चारों सदस्य सिलाई के काम में व्यस्त रहे, इस दौरान क्षेत्र के कुख्यात बदमाश विक्की टिकेत, सागर लोधी, दुर्गेश व गोटी चक्रवर्ती पहुंच गए, जिन्होने अभिषेक व उसके भाई राहुल के साथ गाली गलौज करने लगे, विवाद बढ़ते देख राहुल इन सभी को बाहर लेकर आया और गाली गलौज करने से मना किया, इस बीच विक्की ने जेब से चाकू निकालकर राहुल पर हमला कर दिया, हमले में राहुल के पेट व पीठ में चोट आई और वह गिर गया, राहुल पर हमला होते देख भाई आकाश व उनकी मां सरोज यादव बचाने के लिए आए तो उनपर भी बदमाशों ने हमला कर दिया, हमले में तीनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. क्षेत्र में हुई चाकूबाजी की वारदात हड़कम्प मच गया, परिवार के अन्य सदस्यों सहित आसपास के लोग भी घरों से बाहर निकल आए, मोहल्ले में भीड़भाड़ होते देख चारों हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और तीनों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर तीनों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया, मेडिकल में राहुल की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.