पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर के कुख्यात बदमाश  व भू माफिया कज्जू उर्फ कदीर खान का एक और कारनामा सामने आया है, जिसमें कज्जू ने खजरी खिरिया क्षेत्र में एक महिला की जमीन के कुछ हिस्से पर कब्जा कर लोगों को बेच दिया, इस मामले में पुलिस ने महिला शिवा साहू की शिकायत पर कज्जू उर्फ कदीर खान के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है, कज्जू पर इसके पहले भी प्रकरण दर्ज किए जा चुके है. 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार बड़ी खेरमाई हनुमानताल निवासी महिला शिवा साहू उम्र 44 वर्ष ने राजेन्द्रप्रसाद पटैल से वर्ष  2015 में गुरदा महाराजपुर में जमीन खरीदी रही, शिवा की जमीन से ही लगी हुई कज्जू उर्फ कदीर खान ने अपनी जमीन अंजुम अख्तर अंसारी, अफजाल हुसैन अंसारी, अनवारुल हक, अबरार हुसैन, अशफाक हुसैन, जावेद अख्तर, नगीना बेगम को बेची, इसके साथ ही शिवा की जमीन के कुछ हिस्से को भी दबाकर बेच दिया गया, जहां पर ड्यूपलैक्स का निर्माण कर लिया गया.

महिला शिवा साहू ने जब अपनी जमीन का सीमाकंन कराया तो यह खुलासा हुआ, पटवारी ने बताया कि कज्जू उर्फ कदीर खान ने 1475 वर्गफीट की जमीन पर कब्जा कर विक्रय किया है, यहां तक कि शिवा साहू को जान से मारने की धमकी देते हुए सीमाकंन के खूटें तक उखाड़कर फेंक दिए, सीमाकंन को मिटा दिया. कज्जू उर्फ कदीर खान सहित अन्य लोगों द्वार धोखाधड़ी कर अवैध कब्जा किए जाने पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है. 

भूमाफिया पर दर्ज मामले-

पुलिस के अनुसार कुख्यात बदमाश कज्जू उर्फ कदीर पिता नसीर खान के खिलाफ अधारताल में 9 अपराध हत्या के प्रयास, आम्र्स एक्ट, बलवा कर मारपीट, तोडफ़ोड़ व कालोनाइजर एक्ट, गोहलपुर में 3 मामले बमबाजी, घर में घुसकर मारपीट, हनुमानताल में 3 अपराध बमबाजी, घमापुर में 6 प्रकरण बमबाजी, मारपीट, आम्र्स एक्ट, ओमती व गढ़ा में हत्या का प्रयास व बमबाजी का मामला दर्ज है.